Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को दिया दो टूक जवाब, बोले- निमंत्रण को समझ बैठे व्यापार

कांग्रेस नेता (Congress Leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) के ऊपर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल (Governor) ने निशाना साधा है। उनके ऊपर घाटी के नाम पर सियासत करने का आरोप लगाया है।

सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को दिया दो टूक जवाब, बोले- निमंत्रण को समझ बैठे व्यापार
X
Jammu and Kashmir Governor made allegations, Rahul Gandhi on his invitation politics

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के गवर्नर सत्यपाल मलिक (Governor Satyapal Malik) ने सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) को दो टूक जवाब दिया है। सत्यपाल मलिक ने कहा कि राहुल गांधी मेरे निमंत्रण को व्यापर समझ बैठे।

मलिक ने कहा कि मैंने कहा था कि अगर आपको यकीन नहीं है तो कश्मीर घाटी का दौरा करो और यहां की स्थिती देखो। इसके बाद राहुल गांधी ने नजरबंद लोगों, नेताओं और सेना शर्त रखी। लेकिन मैंने कहा कि था कि मैं इन शर्तों को स्वीकार नहीं कर सकता और इसे प्रशासन पर छोड़ दूंगा।

जाकारी के लिए आपको बता दें कि बीते शनिवार को राहुल गांधी के नेतृत्व में गुलाम नबी आजाद, डी राजा, शरद यादव, मनोज झा, माजिद मेमन और अन्य विपक्षी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल कश्मीर घाटी में हालातों का जायजा लेने के लिए पहुंचा था।

लेकिन प्रशासन ने उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया। जिसके बाद सभी नेता दिल्ली लौट आए। दिल्ली पहुंचकर राहुल गांधी ने सत्यपाल मलिक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि हम निमंत्रण मिला था इसके बाद भी हमें रोका गया।

हम जानना चाहते थे कि घाटी में क्या स्थिति है वहां के लोग क्या कर रहे हैं। प्रेस वाले लोगों के साथ गलत व्यवहार किया गया, उन्हें पीटा गया। इससे स्पष्ट होता है कश्मीर में स्थिति सामान्य नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story