Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीडीपी विधायक के घर से हथियार लेकर फरार हुआ SPO हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पीडीपी विधायक के घर से आठ हथियार लेकर फरार हुआ विशेष पुलिस अधिकारी हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया है। आतंकी संगठन के शीर्ष कमांडरों के साथ उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पीडीपी विधायक के घर से हथियार लेकर फरार हुआ SPO हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पीडीपी विधायक के आवास से आठ हथियार लेकर फरार हुआ विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया है।

आतंकी संगठन के शीर्ष कमांडरों के साथ उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने तस्वीरों पर संज्ञान ले लिया है, लेकिन मामले पर और कोई टिप्पणी नहीं की।

एसपीओ आदिल बशीर शुक्रवार को यहां जवाहर नगर इलाके में स्थित पीडीपी विधायक एजाज अहमद मीर के घर से सात एके 47 राइफल और एक पिस्तौल लेकर फरार हो गया था।

इसे भी पढ़ें- लुधियाना: 10 साल के लड़के का 'खतना' करने की कोशिश, इस्लाम कबूल करने का बनाया दबाव

बशीर की दो बंदूकों के साथ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें वह घाटी में हिज्बुल मजाहिदीन के शीर्ष कमांडर जीनत-उल-इस्लाम समेत चार आतंकवादियों के साथ नजर आ रहा है। तस्वीरें एक अज्ञात स्थान पर एक बाग में ली गई हैं।

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने शनिवार को कहा था कि एसपीओ हथियार लूटने से पहले आतंकवादियों के संपर्क में था और इस बाबत पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं और मामले को सुलझाने के लिए हम उनपर काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने अपनी ड्यूटी जिम्मेदारी से नहीं की है, जिस कारण यह घटना हुई।

Next Story
Top