Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीरः शोपियां में सेना ने मार गिराए 5 आतंकवादी, सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी

जम्मू कश्मीर के शोपियां के बडगाम में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में 5 आतंकवादियों मार गिराया है। इस मुठभेड़ में हिज्बुल आतंकी कमांडर सद्दाम पाडर को भी मार गिराया है।

जम्मू कश्मीरः शोपियां में सेना ने मार गिराए 5 आतंकवादी, सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी

जम्मू कश्मीर के शोपियां के बडगाम में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में 5 आतंकवादियों मार गिराया है। इस मुठभेड़ में हिज्बुल आतंकी कमांडर सद्दाम पाडर को भी मार गिराया है। एनकाउंटर में एक नागरिक की मौत की जानकारी है। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के 2 जवान घायल हो गए हैं।

इसे भी पढ़ेंः पूर्वोत्तर में कैश संकट से लोग परेशान, RBI द्वारा कैश की आपूर्ति में देरी से पैदा हुआ संकट

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों को शोपियां में कुछ आतंकवादियों को छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्च अभियान जुटी और एक संदिग्ध जगह पर फायर किया तो आतंकवादियों ने भी वहां से ओपन फायरिंग कर दी।

शोपियां के एसएसपी शैलेंद्र मिश्रा का कहना है कि हमने आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की है लेकिन वो लगातार फायरिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक आतंकवादियों की संख्या का हमें अंदाजा नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इलाके में 3-5 आतंकवादी छिपे होने की आशंका है। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। आपकों बता दें कल भी सुरक्षा बलों ने श्रीनगर में लश्कर के तीन आतंकवादियों को मार गिराया था।

Next Story
Top