Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ खत्म, सेना ने मार गिराए 3 आतंकी, 2 CRPF के जवान और 1 पुलिसकर्मी घायल

जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के चटबल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना ने तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। सीआरपीएफ का एक जवान घायल भी हो गया है। वहीं भारतीय सेना ने भी एक आतंकवादी को मार गिराया है।

आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ खत्म, सेना ने मार गिराए 3 आतंकी, 2 CRPF  के जवान और 1 पुलिसकर्मी घायल

जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के चटबल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना ने तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। मुठभेड़ में सीआरपीएफ के दो जवान और एक जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गए हैं।

इसे भी पढ़ेंः खतरे की घंटी: मौसम विभाग का अलर्ट जारी- फिर चलेगी 'मौत की आंधी', भारी बारिश की चेतावनी

पुलिस ने आतंकवादियों को चारों तरफ से घेर लिया। मिली जानकारी के अनुसार तीन आतंकवादी छुप-छुप के फायरिंग कर रहे थे। भारतीय सेना भी आतंकियों को करारा जबाव दिया।

सेना और आतंकवादियों के बीच ये मुठभेड़ चटबल के गाली मोहल्ले में हो रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेना को सूचना मिली थी कि दो-तीन आतंकवादी चटबल में छुपे हुए हैं और किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने वाले हैं।

सुबह हुई घेराबंदी

सूचना मिलते हैॉ ही सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक विशेष टीम ने तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षाबलों ने सुबह 6 बजे के करीब क्षेत्र की घेराबंदी शुरु की।

सुरक्षा बल तलाशी लेते-लेते आगे बढ़ रहे थे तभी एक मकान में छिपे आतंकियों ने भागने के लिए जवानों पर फायरिंग की। सुरक्षा बलों ने जबावी फायर कर आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया।

मुठभेड़ वाली जगह और आतंकी ठिकाना बने घर के आस-पास स्थित अन्य घरों से सेना ने लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल है।

Next Story
Top