Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में हुर्रियत के नेता समेत दो आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है एनकाउंटर के दौरान दो आतंकियों को घेर लिया था।

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेरसुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है एनकाउंटर के दौरान दो आतंकियों को घेर लिया था। इस मुठभेड़ के दौरान एक हुर्रियत प्रमुख का बेटा जुनैद समेत 2 आतंकवादी मारे गए हैं। फिलहाल, इलाके में मोबाइल सर्विस को बंद कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज सुबह तड़के 2 बजे सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस दौरान श्रीनगर में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों की छुटने की जानकारी मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों की टीम ने पूरे इलाके को घेर लिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हिज्बुल मुजाहिदीन के अलावा हुर्रियत कांफ्रेंस के प्रमुख मोहम्मद अशरफ सहराई के बेटे जुनेद भी इन आतंकवादियों के साथ मिले हो सकते हैं।

जानकारी मिल रही है कि जुनैद समेत दो आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है तो वहीं इस मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद हो गया है। 29 साल का जुनैद अपने साथी के साथ बीती रात घनी आबादी वाले नवाकदल में फंस गया था। जुनैद हिजबुल में 2018 से एक्टिव है।

बता दें कि मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो आतंकवादियों को मार गिराने के बाद पूरे इलाके में इंटरनेट मोबाइल सेवा को फिलहाल बंद कर दिया है और पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

बीती रात को पुलिस ने घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया था। जिसके 1 घंटे बाद आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक कर हमला किया। इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई पुलिस के बाद सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला और इन दो आतंकवादियों को मार गिराया।

Next Story
Top