Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में 19 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

अनंतनाग जिले में 19 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में 19 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
X

कोरोना वायरस लॉक डाउन का चौथा चरण शुरू हो गया है। वहीं जम्मू-कश्मीर में कोरोनावायरस के मरीज मिल रहे हैं। हाल ही में अनंतनाग जिले में 19 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में 19 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 130 पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट किया गया था। जिसमें से अभी तक उन्नीस रिजल्ट पॉजिटिव आए हैं। अनंतनाग जिला पुलिस लाइन को सैंपल कलेक्शन सेंटर बनाया गया है।

वहीं दूसरी तरफ बीते 24 घंटों में सीआईएसएफ के दो जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब तक सीआईएसएफ में 114 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण सीआईएसफ में भी तेजी से बढ़ रहा है।

अधिकारियों ने कहा कि 14 पुलिसकर्मियों सहित 62 लोगों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर में कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। जिसमें संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1,183 थी। जबकि 16 मामले जम्मू से हैं और 46 कश्मीर क्षेत्र से हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्रशासित प्रदेश में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या 1,183 और मृत्यु दर 13 है। उन्होंने कहा कि कुल 1,183 मामलों में से 1,035 कश्मीर में और 148 जम्मू क्षेत्र में हैं। 575 रोगियों के ठीक होने के साथ कश्मीर घाटी में 509 और जम्मू में 86 सक्रिय मामले हैं।

Next Story