Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा लेह में पत्रकारों को रिश्वत देने के आरोप की जांच के लिए समिति बनाएगी

भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बुधवार को कहा कि पार्टी इस आरोप की जांच के लिए एक समिति बनाएगी कि उसके कुछ नेताओं ने संसदीय चुनाव को प्रभावित करने के लिए पत्रकारों को रिश्वत देने का प्रयास किया।

भाजपा लेह में पत्रकारों को रिश्वत देने के आरोप की जांच के लिए समिति बनाएगी

भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बुधवार को कहा कि पार्टी इस आरोप की जांच के लिए एक समिति बनाएगी कि उसके कुछ नेताओं ने संसदीय चुनाव को प्रभावित करने के लिए पत्रकारों को रिश्वत देने का प्रयास किया। वैसे इस मामले में जिन भाजपा नेता का नाम आया है उन्होंने दावा किया कि पत्रकारों को दिये गये लिफाफों में निमंत्रण पत्र थे, न कि रुपये।

रैना ने यह भी कहा कि वह रिश्वतखोरी की शिकायत में उनका नाम लेने को लेकर लेह प्रेस क्लब के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे। उन्होंने इसे राजनीति से प्रेरित करार दिया। उन्होंने कहा, ''इसकी जांच होगी। हम लेह के पत्रकारों के आरोप की जांच के लिए एक समिति बनाएंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय में आवेदन देकर पत्रकारों और उनके समेत भाजपा नेताओं के नार्को परीक्षण की मांग करेंगे।

उन्होंने कहा कि यदि पार्टी का कोई भी व्यक्ति उसमें शामिल पाया जाता है तो वह बिल्कुल सख्ती से निपटेंगे। शनिवार को लेह प्रेस क्लब ने भाजपा पर संवाददाता सम्मेलन के बाद उसके सदस्यों को रुपये डालकर लिफाफे देने का आरोप लगाया था। भाजपा ने इस आरोप का खंडन किया है। प्रेस क्लब के कई सदस्यों के हस्ताक्षर वाला एक पत्र सोशल मीडिया में चल रहा है जिसमें पत्रकारों को कथित तौर पर रिश्वत देने को लेकर रैना और विधान परिषद सदस्य विक्रम रंधावा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गयी है।

Next Story
Top