Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर बैंक केस: ACB ने महबूबा मुफ्ती को लिखा पत्र, पीडीपी अध्यक्ष ने कहा- इस तरह की रणनीति काम नहीं आएगी

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने पीडीपी नेता और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से जम्मू-कश्मीर बैंक में हुई कुछ नियुक्तियों पर सफाई मांगी है।

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने किया ट्वीट, कहा महिलाओं से डरती है ये सरकार
X
महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने किया ट्वीट, कहा महिलाओं से डरती है ये सरकार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने पीडीपी नेता और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से जम्मू-कश्मीर बैंक में हुई कुछ नियुक्तियों पर सफाई मांगी है। एंटी-करप्शन ब्यूरो ने मेहबूबा मुफ्ती को एक पत्र लेटर भेजा है जिसमें लिखा है कि ऐसी जानकारी सामने आई है कि जम्मू-कश्मीर बैंक के चेयरमैन ने कुछ नियुक्तियां मंत्रियों की सिफारिश पर गई की थी। महबूबा से पूछा कि क्या जम्मू-कश्मीर बैंक में नियुक्तियों का आपने समर्थन किया है? इस संबंध में आप अपना स्पष्टीकरण दें।

इसके बाद महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर एंटी-करप्शन ब्यूरो के पत्र को अपने ट्विटर पर अटैच कर कहा है कि एसीबी की ओर से मिले एक पत्र के बाद आश्चर्य नहीं हुआ। मुख्य धारा के नेताओं को एकजुट करने और सामूहिक प्रतिक्रिया के लिए संभावित प्रयासों को विफल करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। मैं बहुत छोटी हस्ती हूं जो आज हमें एकजुट करती है। इस तरह की रणनीति से काम नहीं चलेगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जम्मू-कश्मीर बैंक में कथित घोटाले की जांच कर रही है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जांच के दायरे में बैंक के कई अधिकारी हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story