Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K : जम्मू में सामान्य हुए हालात, स्कूल- कॉलेज खुले, सामने आईं तस्वीरें

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के निरस्त करने हो जाने के बाद से जारी तनाव अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है। जम्मू जिले में आज स्कूल-कॉलेज खुले और सड़कों पर बच्चों (छात्रों) और उनके परिवारवालों की चहलकदमी देखी गई।

J&K : जम्मू में सामान्य हुए हालात, स्कूल- कॉलेज खुले, सामने आईं तस्वीरें
X
jammu kashmir article 370 jammu section 144 lifts school reopens satyapal malik srinagar eid

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के निरस्त करने हो जाने के बाद से जारी तनाव अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है। जम्मू जिले में आज स्कूल-कॉलेज खुले और सड़कों पर बच्चों (छात्रों) और उनके परिवारवालों की चहलकदमी देखी गई। जम्मू में ब्लूमिंग डेल पब्लिक स्कूल और श्री रणबीर मॉडल हायर सेकेंडरी स्कूल में छात्रों की तस्वीर सामने भी आई है।

जम्मू की डीएम सुषमा चौहान की तरफ से इस संबंध में आदेश जारी किया गया था। जिसमें कहा गया था कि जम्मू के शहरी इलाके से धारा 144 हटा ली गई है और शनिवार को स्कूल कॉलेज और अन्य शिक्षण संस्थान पूर्व निर्धारित समय के मुताबिक खुलेंगे। लेकिन अभी इंटरनेट सेवा पर रोक रहेगी।

10 अगस्त यानी शनिवार को सभी स्कूल, और कॉलेज खोले गए और सड़को पर चहलकदमी भी देखने को मिली। जम्मू के 10 जिलों में हालात सामान्य बताए जा रहे हैं। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मरी के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा है कि श्रीनगर के लोग बकरीद (ईद अल ज़ुहा) मना सकेंगे। इसके लिए प्रशासन ने राज्य में जरूरी इंतजाम किए गए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story