Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: पंपोर में सेना की गाड़ी को निशाना बनाकर आतंकियों ने दागा ग्रेनेड, एक घायल

जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध आतंकियों ने सोमवार को पुलवामा के पंपोर में सेना की गाड़ी को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला कर दिया।

जम्मू-कश्मीर: पंपोर में सेना की गाड़ी को निशाना बनाकर आतंकियों ने दागा ग्रेनेड, एक घायल

जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध आतंकियों ने सोमवार को पुलवामा के पंपोर में सेना की गाड़ी को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला कर दिया। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों द्वारा किए गए हमले में एक सिविल नागरिक के घायल होने की खबर है।

हमले में घायल नागरिक को उपचार के लिए अस्पातल में भर्ती करया गया है। हमले में सेना की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर ईआतंकियों की तलाश जारी कर दी है।

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस 2018: पुणें में 'शान से तिरंगा लहराता है बेन इजरायल समुदाय' जानिए इतिहास

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बॉर्डर पर तनाव को खत्म करने के लिए पाकिस्तान और भारत के प्रधानमंत्री से भावुक अपील थी। उन्होंने अपील करते हुए कहा था कि वे जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा ना बनाएं बल्कि इसे दोस्ती का पुल बनाए।

महबूबा मुफ्ती ने नए पुलिस कांस्टेबल के पासिंग आउट परेड में कहा था कि हमारे सीमा पे इस वक्त, खुदा ना खास्ता, एक तरह से खून की होली चल रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश विकास के रास्ते पर है लेकिन राज्य में इसके बिल्कुल उल्टा हो रहा है।

Next Story
Top