Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान घायल-मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के कुंदालन इलाके में आज सुबह से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान घायल-मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के कुंदालन इलाके में आज सुबह से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया जबकि आतंकियों की गोलीबारी मे सेना का एक जवान घायल हो गया।

मारे गए दोनों आतंकियों का शव बरामद कर लिया गया है। मुठभेड़ स्थल के निकट कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ संघर्ष में तीन नागरिक घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने शोपियां के एक कुंदालन गांव में घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया।

उन्होंने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिस पर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गयी। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- सुब्रमण्यम स्वामी बोले, हिंदुत्व विरोधी है समलैंगिकता- हम इसका जश्न नहीं मना सकते

उन्होंने बताया कि कुंडुल्लान में मुठभेड़ स्थल की ओर भारी संख्या में नागरिक पहुंच गये और सुरक्षा कर्मचारियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने की सुरक्षा बलों की कार्रवाई में तीन नागरिक घायल हो गये।

अधिकारी ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट आने तक मुठभेड़ के साथ- साथ घेराबंदी क्षेत्र के बाहर झड़प चल रही थी।

Next Story
Top