Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में लॉक डाउन के दौरान पुलवामा इलाके में भारतीय सुरक्षा बलों को एक बड़ी कामयाबी मिली है।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में लॉक डाउन के दौरान पुलवामा इलाके में भारतीय सुरक्षा बलों को एक बड़ी कामयाबी मिली है। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है और पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलवामा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है और अभी भी इलाके में आतंकवादियों के छुपे होने की जानकारी है। फिलहाल सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आतंकवादियों के शवों को कब्जे में ले लिया है और दोनों की पहचान की जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि प्रभाव में कुछ आतंकवादी एक बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंची सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के एलओसी वाले इलाकों पर लगातार हमले हो रहे हैं। एक तरफ पाकिस्तान आए दिन सीजफायर का उल्लंघन करता रहता है। तो वहीं दूसरी तरफ आतंकवादी भी सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश करते हैं। ऐसे में लगातार देश में कोरोना संकट के बीच सीमा पर तैनात जवान पाकिस्तान की तरफ से आने वाली हर चुनौती का जवाब दे रहे हैं।

Next Story
Top