Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा

जम्मू एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध बैग और बैटरी मिलाने के कारण लोगों में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर सुरक्षाकर्मी पहुंचे।

जम्मू एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा

जम्मू एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध बैग और बैटरी मिलाने के कारण लोगों में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर सुरक्षाकर्मी पहुंचे। बम निरोधक दस्ता की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है कि किस व्यक्ति ने बैग को रखा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा है जो संदिग्ध वस्तु थी वह सिर्फ बैटरी ही थी, ऐसे में धबराने की कोई बात नहीं है। खबरों के मुताबिक चश्मदीदों ने बम बताया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह किसी शरारती तत्व ने डराने की वजह से तो हरकत नहीं की है। आधिकारिक बयान आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि किस मकसद से ये संदिग्ध अवस्था में बैग को एयरपोर्ट पर छोड़ा गया है।

बता दें कि गुरुवार को जम्मू बस स्टैंड में ग्रेनेड हमला हुआ था। इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई है। ग्रेनेड हमले के बाद से ही पूरे राज्य में अलर्ट है। अब पुलिस प्रसाशन पर सावल उठ रहा है कि राज्य में अलर्ट होने के बाद भी इस तरह माहौल क्यों बन गया? फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है।

Next Story
Top