Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 13 आतंकी ढेर, हिंसा में 80 लोग घायल

घाटी में कुछ जगहों पर स्थानीय लोगों की सुरक्षा बलों से झड़प हुई। इस दौरान सुरक्षा बलों पर पथराव भी किया। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो नागरिक मारे गए जबकि दर्जनों अन्य घायल हो गए।

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 13 आतंकी ढेर, हिंसा में 80 लोग घायल

कश्मीर घाटी में आज सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 13आतंकवादियों और दो नागरिकों के मारे जाने के बाद ऐहतियातन कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई। कश्मीर घाटी में मुठभेड़ के दौरान सेना के 3 जवान भी शहीद हो गए हैं। सुरक्षा अधिकारीयों ने इस बात की जानकारी दी।

एक अधिकारी ने कहा कि दक्षिण कश्मीर में कई जगहों और शहर के कुछ हिस्सों में आज दोपहर संघर्ष शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई।

इसे भी पढ़ें- स्वामी का मुफ्ती पर पलटवार, कहा- महबूबा 'पाक के लिए महबूबा' हो सकती है, हमारे लिए नहीं

उन्होंने कहा कि इंटरनेट सेवा ऐहतियाती कदम के तौर पर बंद की गई जिससे उपद्रवी तत्वों को कानून- व्यवस्था की समस्या खड़ी करने से रोका जा सके। अधिकारियों ने कश्मीर में एहतियातन ट्रेन सेवा भी स्थगित कर दी है। इस दौरान घाटी में हुई हिंसा में करीब 80 लोग भी घायल हो गए है।

आपको बता दें कि इससे पहले नही मुठभेड़ के दौरान कानून-व्यवस्था की समस्या खड़ी हो गई थी। कुछ उपद्रवियों ने जम्मू कश्मीर में ट्रेनों को भी निशाना बनाया था।

अधिकारियों ने कहा कि कुछ स्थानों पर स्थानीय लोगों की सुरक्षा बलों से झड़प हुई और इस दौरान उन पर पथराव भी किया। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो नागरिक मारे गए जबकि दर्जनों अन्य घायल हो गए।

Next Story
Top