Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के एक जवान को किया ढेर, कई घायल

पाकिस्तान बीते कुछ दिनों से पीओके से नीलम घाटी के जरिए आतंकवादियों को भारत में भेजने की कोशिश कर रहे है। इसलिए पाकिस्तान सेना दिन प्रतिदिन सीजफायर का उल्लंघन कर रही है।

भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के एक जवान को किया ढेर, कई घायलभारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के एक जवान को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों में पाकिस्तान के गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान आर्मी के एक जवान को मार गिराया है और पाक के कई जवान गोलीबारी में घायल हुए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आर्मी सूत्र ने बताया है कि पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक पाक जवान को मार गिराया। जिसमें पाक के कई जवान भी घायल हुए हैं।

पाकिस्तान बीते कुछ दिनों से पीओके से नीलम घाटी के जरिए आतंकवादियों को भारत में भेजने की कोशिश कर रहे है। इसलिए पाकिस्तान सेना दिन प्रतिदिन सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। ताकि गोलीबारी की आड़ में आतंकियों को भारत में दाखिल किया जा सके। लेकिन भारतीय सेना पाकिस्तान की इस नापाक चल को कभी कामयाब नहीं होने देगी।

Next Story
Top