Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में वायुसेना का मिग लड़ाकू विमान क्रैश, दो पायलट शहीद

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में वायुसेना का मिग लड़ाकू विमान क्रैश हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विमान क्रैश में पायलट और को पायलट की मौत हो गई है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में वायुसेना का मिग लड़ाकू विमान क्रैश, दो पायलट शहीद

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में वायुसेना का मिग लड़ाकू विमान क्रैश हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विमान क्रैश में पायलट और को पायलट शहीद हो गए हैं लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। खबर है कि तकनीकी गड़बड़ी के चलते ये विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मतुाबिक बडगाम में सैन्य विमान दुर्घटना पर पुलिस का कहना है कि दुर्घटनास्थल पर दो शव बरामद किए गए हैं।हालांकि अभी हादसे की वजह साफ नहीं हुई है और न ही वायुसेना की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है। वायु सेना के इस विमान ने श्रीनगर एयरबेस से उड़ान भरी थी।

विमान उस समय क्रैश हुआ जब वह कश्मीर में विमान पेट्रोलिंग पर था। चश्मदीदों का का कहना है कि विमान नीचे की ओर गिरा और बाद जोरदार आवाज आई। इसके बाद विमान में आग लग गई। मौके पर पुलिस और बचाव दल पहुंच गया है।

वायुसेना के विमान क्रैश पर बडगाम एसएसपी ने कहा कि कुछ विमान पहले भी गिर चुके हैं। विमान कि वजह से क्रैश हुए है इसका पता लगाया जा रहा है, तकनीकि टीम मौके पर मौजूद है और वह तथ्यों का पता लाने के लिए खोज कर रही है। हमने दो शवों को बरामद किया है। फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है।

Next Story
Top