Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बडगाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड फेंका, एक जवान समेत 5 लोग घायल

श्रीनगर में सीआरपीएफ के प्रवक्ता पंकज सिंह ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि आतंकवादियों ने बडगाम जिले में सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड फेंका। यह 24 घंटे के भीतर जिले में दूसरा ग्रेनेड हमला है।

J&K: बडगाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड फेंका, एक जवान समेत 5 लोग घायलबडगाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड फेंका

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी लगातार सेना को निशाना बना रहा हैं। मंगलवार को आतंकियों ने बडगाव के पखेरपोरा बाजार में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) पार्टी पर एक ग्रेनेड फेंका है। जिसमें चार नागरिक और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है। घायलों को इलाज के लि अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालांकि, सभी सुरक्षा बल के जवान सुरक्षित हैं। श्रीनगर में सीआरपीएफ के प्रवक्ता पंकज सिंह ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि आतंकवादियों ने बडगाम जिले में सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड फेंका। यह 24 घंटे के भीतर जिले में दूसरा ग्रेनेड हमला है।

बता दें कि बीते सोमवार को उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकवादियों के हमला कर दिया था। जिसमें तीन जवानों की शहादत हो गई और चार घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि कार सवार आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की। जवानों की जवाबी कार्रवाई से आतंकी भाग निकले। इस हमले की जिम्मेदारी द रिजिंटेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली थी।

इस फायरिंग में 15 वर्षीय किशोर मोहम्मद हाजिम भट भी मौके पर मारा गया। लेकिन वह मानसिक रूप से विकलांग था। वहीं दो दिन पहले उत्तर कश्मीर के रजवार जंगल स्थित एक गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक कर्नल और एक मेजर समेत पांच जवान शहीद हो गए थे। लेकिन जवानों ने फायरिंग में दो आंतकियों को मार गिराया था।

Next Story
Top