Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा: सेना के जवानों पर ग्रेनेड हमला, 2 जवान गंभीर रूप से घायल

ग्रेनेड हमले के बाद से पुलवामा जिले में अलर्ट जारी करते हुए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं।

पुलवामा: सेना के जवानों पर ग्रेनेड हमला, 2 जवान गंभीर रूप से घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। शनिवार को आतंकियों के एक दल द्वारा सीआरपीएफ की पट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया गया है, जिसके कारण 2 जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हमले के बाद से पुलवामा जिले में अलर्ट जारी करते हुए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं।

त्राव में दोपहर को हुआ हमला

आतंकियों का यह हमला शनिवार दोपहर करीब सवा 12 बजे पुलवामा जिले के त्राल इलाके में हुआ है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात आतंकियों ने शनिवार दोपहर त्राल के बाटागुंड गांव में सीआरपीएफ की एक पट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया है।

इसे भी पढ़ें- बारामुला: लश्कर के दो आतंकी गिरफ्तार, पाक उच्चायोग ने जारी किया था वीजा

इसमें सीआरपीएफ के कुछ जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जवानों के अलावा इस हमले में 2 स्थानीय लोगों के भी घायल हो गए। हालांकि, अब तक इस घटना पर सुरक्षा एजेंसियों की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

सेना का गहन तलाशी अभियान जारी

दिनदहाड़े हुए इस हमले के बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल्स,जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के कमांडोज को मौके पर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि आतंकी घटना को देखते हुए इस पूरे इलाके में सेना की सख्त घेराबंदी की गई है, जिसके बाद त्राल के बड़े पैमाने पर सेना का गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Next Story
Top