Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

J&K: पुराने श्रीनगर के कवदारा में ग्रेनेड हमला

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के निकट शुक्रवार को बारुदी सुरंग में विस्फोट हो गया था।

J&K: पुराने श्रीनगर के कवदारा में ग्रेनेड हमलाश्रीनगर के कवदारा में ग्रेनेड हमला

जम्मू-कश्मीर में पुराने श्रीनगर के कवादरा इलाके में आज आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया गया है। इस हमले में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि इस दौरान किसी के किसी की जान को कई नुकसान नहीं हुआ है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर के अंदरूनी इलाके में कवदारा में तैनात सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर आतंकवादियों ने दोपहर को ग्रेनेड फेंका। उन्होंने बताया कि इस दौरान कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। अधिकारी ने बताया कि विस्फोट के तत्काल बाद इलाके की घेरेबंदी कर दी गई और इस मामले में विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिली है।

लश्कर ए तैयबा का एक आतंकी गिरफ्तार

बता दें कि शुक्रवार देर शाम जम्मू-कश्मीर पुलिस के 'स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप' ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी निसार डार को गिरफ्तार किया था। आतंकवादी निसार डार पहले कुल्लन गांदरबल में एक मुठभेड़ से बच गया था। इस मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया था। निसार डार के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए थे।

बारुदी सुरंग में विस्फोट से 4 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के निकट शुक्रवार को बारुदी सुरंग में विस्फोट हो गया था। जिसके चपेट में आने से एक लेफ्टिनेंट सहित सेना के चार जवान घायल हो गए थे। सेना के अधिकारियों ने बताया था कि विस्फोट नौशेरा सेक्टर के कलाल में एलओसी से इलाकों में गश्त के दौरान हुआ था। अधिकारियों ने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story
Top