Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: PDP के पूर्व नेता सैयद अल्ताफ बुखारी ने बनाई 'अपनी पार्टी', कई नेता हुए शामिल

सैयद अल्ताफ बुखारी ने आगे कहा कि हम पर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। क्योंकि यहां उम्मीदें और चुनौतियां बहुत अधिक हैं।

J&K: PDP के पूर्व नेता सैयद अल्ताफ बुखारी ने बनाईसैयद अल्ताफ बुखारी

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी छोड़कर सैयद अल्ताफ बुखारी ने 'अपनी पार्टी' का गठन किया है। 'अपनी पार्टी' के गठन के ऐलान करने के बाद सैयद अल्ताफ बुखारी ने कहा यह खुशी का मौका है।

हमने आखिरकार अपनी पार्टी बना ली है और इसे 'अपनी पार्टी' के रूप में जाना जाएगा। ये एक अलग पार्टी होगी, पार्टी जो एक परिवार से नहीं चलेगी। एक पार्टी जहां पूरे प्रतिबंध होंगे, जो भी पार्टी का अध्यक्ष बनेगा वो दो बार से अध्यक्ष नहीं बन सकेगा।

सैयद अल्ताफ बुखारी ने आगे कहा कि हम पर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। क्योंकि यहां उम्मीदें और चुनौतियां बहुत अधिक हैं। मैं प्रदेश के लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि मेरी इच्छाशक्ति मजबूत है। हम यहां सपने और कल्पनाएं बेचने के लिए नहीं हैं, हम हमेशा ईमानदार रहेंगे।

'अपनी पार्टी' में कई नेता हुए शामिल

'अपनी पार्टी' में पूर्व मंत्री और डेमोक्रेटिक पार्टी (राष्ट्रवादी) के अध्यक्ष गुलाम हसन मीर, पीडीपी के पूर्व विधायक दिलावर मीर, नूर मोहम्मद शेख, अशरफ मीर और पूर्व कांग्रेस विधायक फारूक अंद्राबी, इरफान नकीब सहित अन्य कई नेता शामिल हुए हैं। सैयद अल्ताफ बुखारी ने सभी नेताओं का स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि उनकी पार्टी आम लोगों के लिए काम करेगी।

Next Story
Top