Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शोपियां घटना: सेना के खिलाफ FIR, आज से बयान दर्ज करेंगे जांच अधिकारी

शोपियां के गनोपारा में सेना की पेट्रोल पार्टी के एक काफिले पर करीब 100-150 पत्थरबाजों ने हमला कर दिया। इसके बाद सेना और स्थानीय लोगों के बीच संघर्ष हुआ था।

शोपियां घटना: सेना के खिलाफ FIR, आज से बयान दर्ज करेंगे जांच अधिकारी

सेना की कथित गोलीबारी में जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में दो नागरिकों की मौत की तहकीकात के लिए नियुक्त जांच अधिकारी आज से चश्मदीदों के बयान दर्ज करना शुरू करेंगे।

एक सरकारी प्रवक्ता ने आज बताया कि शोपियां के जिलाधिकारी के मुताबिक, गनोवपुरा में 27 जनवरी को हुई गोलीबारी की घटना के तथ्य को जानने के क्रम में सभी संबंधित व्यक्ति 30 जनवरी 2018 से एक हफ्ते के अंदर अपना बयान दर्ज करा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- ISIS कनेक्शन: पुणे की लड़की गिरफ्तार, 'गणतंत्र दिवस' पर की थी धमके की शाजिश

प्रवक्ता ने कहा कि बयानों को शोपियां के जिलाधिकारी के दफ्तर में दर्ज कराया जा सकता है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए थे।

आपको बता दें कि शोपियां के गनोपारा में सेना की पेट्रोल पार्टी के एक काफिले पर करीब 100-150 पत्थरबाजों ने हमला कर दिया। इसके बाद सेना और स्थानीय लोगों के बीच संघर्ष हुआ।

भीड़ ने सेना के एक अधिकारी को घेरकर मारने और कई गाड़ियों को जलाने का प्रयास भी किया। बचाव में सेना की फायरिंग में दो नागरिकों की मौत हो गई थी।

Next Story
Top