Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में आतंकवादियों से मुठभेड़ में एक मेजर शहीद, तीन घायल, फायरिंग जारी

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। जवानों ने पूरे इलाके को बंद कर दिया है।

Shopian Encounter Update: जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेरShopian Encounter Update

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक मेजर शहीद हो गए हैं। वहीं तीन जवान घायल है।

सोमवार सुबह अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर आई थी। घटना स्थल पर जवानों ने आतंकवादियों को घेर लिया था और उसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई।


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने आज सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के अचबल इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोली चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। अधिकारी ने बताया कि आखिरी रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। फिलहाल, मिली जानकारी के मुताबिक, अभी भी मुठभेड़ जारी है।

Share it
Top