Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आंतकी मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुबह से जारी मुठभेड़ में जवानों के एक बड़ी कामयाबी मिली है। जवानों ने एक आंतकी को मार गिराया है।

जम्मू कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारीexchange of fire between terrorists and security forces is underway in forests of Tral Jammu Kashmi

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुबह से जारी मुठभेड़ में जवानों के एक बड़ी कामयाबी मिली है। जवानों ने एक आंतकी को मार गिराया है। ने सभी आतंकियों को घेर लिया है और दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है।

जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मुठभेड़ में 1 आतंकवादी को मार दिया गया है। जवानों ने आंतकी के शव को भी बरामद कर लिया है। घटना स्थल से पुलिस को हथियारों और गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

इसस पहले बीते शुक्रवार को सीआरपीएफ जवानों पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। आतंकवादियों ने कैंप को निशाना बनाया था। जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया था।

इसी साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक बड़ा हमला किया था। जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। वहीं कुछ दिन बाद भारत ने पीओके में घुसकर आंतकी हमले का बदला लिया था।

लेकिन वायुसेना के बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया और कई बार भारतीय चौकियों और स्थानीय नागरिकों को निशाना बनाया था। इस हमले के बाद पाकिस्तान ने कई बार भारत से बातचीत के संकेत दिए हैं।

Share it
Top