Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking : त्राल में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

पीएम मोदी के दूसरी बार शपथ ग्रहण करते ही पाकिस्तान बौखला गया है। मोदी सरकार-2 से शांति की उम्मीद करने वाले पाकिस्तान खुद आतंक के रास्ते से हटने का नाम नहीं ले रहा है। घाटी में लगातार आतंकी वारदात हो रही हैं।

रामपुर में CRPF कैंप हमले के चार दोषियों को मौत की सजा, दो को मिला कारावासरामपुर में CRPF कैंप हमले के चार दोषियों को मौत की सजा, दो को मिला कारावास

पीएम मोदी के दूसरी बार शपथ ग्रहण करते ही पाकिस्तान बौखला गया है। मोदी सरकार-2 से शांति की उम्मीद करने वाले पाकिस्तान खुद आतंक के रास्ते से हटने का नाम नहीं ले रहा है। घाटी में लगातार आतंकी वारदात हो रही है।

आतंकियों ने आज भी जम्मू कश्मीर के पुलवामा के त्राल में हमला किया है। आतंकियों ने यहां सीआरपीएफ की 180 बटालियन कैंप को निशाना बनाकर गोलीबारी की है। जवान आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। कैंप के आस पास आतंकियों के मौजूद होने की सूचना आ रही है। फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है।

आज यानी शुक्रवार को ही जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच में मुठभेड़ हुई थी जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था जबकि दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे। शुक्रवार को हुई मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन किया और आतंकियो को मार गिराया।

बता दें कि इससे पहले इसी साल 14 फरवरी के दिन जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकियों ने अब तक के सबसे बड़े हमले को अंजाम दिया था। उस दौरान भी सीआरपीएफ (CRPF) कैंप को ही निशाना बनाया गया था। 14 फरवरी को पुलवामा में कैंप पर हमला हुआ था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top