Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर / अवंतीपोरा के त्राल में में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के त्राल में शनिवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

जम्मू-कश्मीर / अवंतीपोरा के त्राल में  में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शनिवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आज सुबह पुलवामा में अवंतीपोरा के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

इलाके में दो से तीन आतंकि के छिपे होने की आशंका के चलते। सुरक्षाबलों सर्च ऑपरेशन शुरु कर था जो कि समाप्त हो गया है। पुलवामा एनकाउंटर पर कश्मीर के आईजी एसपी पानी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया है। कोई संपार्श्विक क्षति नहीं हुई है।

आतंकियों की पहचान और उनके किस संगठन से संबंध है उसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि नागरिकों को हमारे साथ सहयोग करने के लिए धन्यवाद। यह ऑपरेशन अच्छा रहा है।

सेना के जवान आतंकियों की गोलीबारी का जवाब दे रहे हैं। फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है। बता दें कि बीते शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा (LoC) पर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला कर दिया था।

इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया था। सुरक्षाबलों ने मोर्चे को संभालते हुए आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Next Story
Top