Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू- कशमीर शोपियां जिले के खाजपुरा रेबन इलाके में सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो आतंकी मारे गए, जबकि एक आतंकी के छिपे होने की सूचना है।

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
X
सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

जम्मू- कशमीर शोपियां जिले के खाजपुरा रेबन इलाके में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गया। सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया, जबकि एक आतंकी के छिपे होने की सूचना है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ओर से अब तक फायरिंग जारी है। वहीं सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की ओर से फायरिंग के बाद आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। राष्ट्रीय राईफल्स (आरआर), केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और स्थानीय पुलिस को सोमवार सुबह खाजपुरा रेबन इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया । इस दौरान, जब सुरक्षा बल गाँव में एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तभी छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया।

दूसरी ओर, सूत्रों ने कहा है कि नियंत्रण रेखा के पास जम्मू-कश्मीर के बालाकोट सेक्टर में रविवार रात एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया। स्थानीय पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां ​​उससे पूछताछ कर रही हैं।

और पढ़ें
Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story