Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J-K / शोपियां में सेना के जवानों ने 2 आतंकियों को घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुबह तड़के सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सेना के जवान आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

J-K / शोपियां में सेना के जवानों ने 2 आतंकियों को घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुबह तड़के सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सेना के जवान आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

बताया जा रहा है कि शोपियां जिले के सनग्रान इलाके में एक घर में दो आतंकियों के छुपे है। सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने इलाके की घेर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेना के जवानों को सनग्रान इलाके के एक घर में आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान ही घर में छुपे आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं सेना के जवानों ने भी मोर्चे को संभालते हुए उनकी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। हालांकि फिलहाल फायरिंग रूक गई हैष

बताया जा रहा है कि दो आंतकी फंसे हैं। आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक किसे के हताहत होने की खबर नहीं हैं। फिलहाल, अधिक जानकारी का इंतजार है।

Next Story
Top