Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा : पांच जवान शहीद, लेफ्टिनेंट कर्नल, कैप्टन और ब्रिगेडियर घायल- मुठभेड़ जारी

इस मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक के घायल होने की भी खबर है।

पुलवामा : पांच जवान शहीद, लेफ्टिनेंट कर्नल, कैप्टन और ब्रिगेडियर घायल- मुठभेड़ जारी
X
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों की कायराना हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा खबर यह है कि पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान एक लेफ्टिनेंट कर्नल और एक कैप्टन भी घायल हो गए हैं, उनका उपचार किया जा रहा है।
बता दें कि सोमवार को पुलवामा में आतंकी हमले का सुरक्षाबलों ने बदला लिया। मुठभेड़ के दौरान आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद और एक आतंकी हिलाल को मार गिराया गया। वहीं अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। इस मुठभेड़ के दौरान जैश के तीन आतंकी मारे गए हैं और वहीं 5 जवान शहीद हो गए हैं। लेकिन दोपहर बाद खबर आई कि लेफ्टिनेंट कर्नल समेत 3 जवान घायल हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान 4 जवान शहीद हो गए हैं। जिसमें मेजर वीएस ढौंढियाल, हवलदार शिवराम, सिपाही अजय कुमार तथा सिपाही हरिसिंह शामिल है। इस मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक के घायल होने की खबर है। बता दें कि सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर सर्च अभियान तेज कर दिया है। घटना के बाद पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

वहीं खबर है कि पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान मास्टरमाइंड गाजी रशिद उर्फ कामरान के मारे जाने की खबर है। लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

जानकारी के मुताबिक, पुलवामा अटैक के बाद सुरक्षाबल के जवान एक्शन में दिख रहे हैं। पुलवामा में सेना का सर्च ऑपरेशन भी जारी है। बीते रविवार को राज्य सरकार ने अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा वापस ले ली थी।
वहीं ताजा खबर ये भी आ रही है कि साउथ कश्मीर रेंज के डीआईजी अमित कुमार आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए हैं। उन्हें आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।
बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने आत्मघाती हमला कर सीआरपीएफ की एक बस को निशाना बनाया। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए तो वहीं दो दिन बाद नौशेरा सेक्टर में लैंडमाइन डिफ्यूज करते वक्त एक मेजर शहीद हो गए और जवान घायल हो गया। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story