Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dhara 370 : धारा 370 पर बोले फारूक अब्दुल्ला, यह वह भारत नहीं जिस पर मुझे विश्वास है

नेशनल कान्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जब मेरा राज्य जलाया जा रहा हो, तब मैं अपने घर के अंदर क्यों रहूंगा? यह वह भारत नहीं है जिस पर मुझे विश्वास है।

Dhara 370 : धारा 370 पर बोले फारूक अब्दुल्ला,  यह वह भारत नहीं जिस पर मुझे विश्वास है

नेशनल कान्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जब मेरा राज्य जलाया जा रहा हो, तब मैं अपने घर के अंदर क्यों रहूंगा? यह वह भारत नहीं है जिस पर मुझे विश्वास है।



इस दौरान फारूक अब्दुल्ला भावुक होते भी नजर आए। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय संसद में झूठ बोल रहा है कि मैं हाउस-अरेस्ट नहीं हूं कि मैं अपनी मर्जी से घर के अंदर रह रहा हूं।


उन्होने कहा आगे कहा कि जैसे ही गेट खुलेगा और हमारे लोग बाहर होंगे, हम लड़ेंगे, हम कोर्ट जाएंगे। हम बंदूक चलाने वाले, ग्रेनेड फेंकने वाले, पत्थर फेंकने वाले नहीं हैं, हम शांतिपूर्ण संकल्पों में विश्वास करते हैं। वे हमारी हत्या करना चाहते हैं। मेरा बेटा (उमर अब्दुल्ला) जेल में है।


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला जी घर में हैं, उन्हें हाउस अरेस्ट नहीं किया गया है, उन्हें हिरासत में भी नहीं लिया गया है। उनका स्वास्थ्य अच्छा है, मौज-मस्ती में हैं, उनको नहीं आना है तो कनपट्टी पर बंदूक रखकर उन्हें बाहर नहीं ला सकते हम।

Next Story
Top