Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Violence: अफवाहों के चलते दिल्ली में जगह-जगह तनाव, पुलिस बोली, हालात सामान्य

आम आदमी पार्टी के नेता जरनैल सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि तिलक नगर बाजार में दंगों की आवाज सुनते ही मैं वहां पहुंचा लोगों में भगदड़ , दुकानें बंद हो गई पर किसी ने भी दंगा होते नहीं देखा। मालूम होता है किसी ने साजिश के चलते ऐसी अफवाह उड़ाई कृपया शांति बनाएं रखें।

Delhi Violence: दंगे के अफवाह से तिलक नगर मेट्रो स्टेशन बंद, राजौरी गार्डनके सड़कों को भी किया गया बंदDelhi Violence Tilak Nagar Metro station closed due to rumors of riots roads of Rajouri garden are also closed

Delhi Violence: दिल्ली में हिंसा का दौर खत्म होता नहीं दिख रहा है। हर रोज कोई न कोई घटना लोगों के दिलों में दहशत फिर से जिंदा कर रही है। कुछ ऐसा ही आज दिल्ली के तिलक नगर, राजौरी गार्डन और रघुवीर नगर में हुआ है।

दंगे की अफवाह से ऐसा हड़कंप मचा हुआ है। लोग घरो में कैद हो गए हैं। दिल्ली के तिलक नगर मेट्रो के एंट्री और एग्जिट गेट को बंद कर दिया गया। साथ ही राजौरी गार्डन के सड़कों के कुछ हिस्सों को भी बंद कर दिया गया है।

हालांकि की बाद में मेट्रो स्टेशनों के गेट को खोल दिया गया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि सभी जगहों पर हालात सामान्य हैं। अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता जरनैल सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि तिलक नगर बाजार में दंगों की आवाज सुनते ही मैं वहां पहुंचा लोगों में भगदड़ , दुकानें बंद हो गई पर किसी ने भी दंगा होते नहीं देखा। मालूम होता है किसी ने साजिश के चलते ऐसी अफवाह उड़ाई कृपया शांति सौहार्द आपसी भाईचारा बनाए रखें, अफवाह से बचें। उन्होंने लिखा कि हैरान हूं पुलिस बीट बॉक्स खाली पड़ा है।


Next Story
Top