Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुंजवान आतंकी हमला: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू के लिए रवाना, कैंप का करेंगी दौरा

जम्मू में सुंजवान सेना कैंप पर शनिवार को जैश ए मोहम्मद के आतंकियों नें हमला कर दिया था, जिसमें 5 जवान सहित 6 लोग शहीद हो गए।

सुंजवान आतंकी हमला: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू के लिए रवाना, कैंप का करेंगी दौरा

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू के सुंजवान सेना कैंप पर हुए आतंकी हमले का दौरा करने के लिए सोमवार को रवाना हो गई हैं। यहां पहुंचकर रक्षा मंत्री कैंप का हवाई दौरा करेंगी। साथ ही वह कमांडरों के साथ पूरे आतंकी हमले की समीक्षा भी कर सकती हैं।

गौरतलब है कि सुंजवान सेना कैंप पर शनिवार को जैश ए मोहम्मद के आतंकियों नें हमला कर दिया था। जिसमें 5 जवान सहित 6 लोग शहीद हो गए। वहीं इस हमले में जवानों के 11 घरवाले भी जख्मी हुए हैं।

यह भी पढ़ें- सुंजवान आतंकी हमला: घायल गर्भवती महिला ने दिया बच्‍ची को जन्‍म, सेना का किया शुक्रिया

जानकारी के मुताबिक, केंद्र मंत्रालय की तरफ से इस हमले को बेहद गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। रविवार को सेना प्रमुख बिपिन रावत ने भी कैंप का हवाई दौरा कर स्थिति का जायजा लिया था। सेना प्रमुख ने इस दौरान जवानों की कार्रवाई की भी तारीफ की थी।

केंद्र सरकार ने सुंजवान आतंकी हमले की जांच को NIA को सौंप दिया है। जिसके बाद रविवार को एनआईए की टीम ने भी कैंप का दौरा कर कुछ लोगों से पूछताछ की थी।

गौरतलब है इससे पहले रक्षा मंत्री ने जम्‍मू में सुंजवान सैन्‍य शिविर पर हुए आतंकी हमले के बाद साउथ ब्लॉक स्थित रक्षा मंत्रालय में आपात बैठक भी बुलाई थी। रक्षा मंत्री ने यहां हमले को लेकर अधिकारियों से बातचीत की। वहीं आंतरिक सुरक्षा के मुद्दे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी शाम को वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई है।

Next Story
Top