Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर में पत्थरबाजी के दौरान हुई पर्यटक की मौत, सीएम मुफ्ती के बाद रक्षा मंत्री ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

जम्मू कश्मीर घुमने आए चेन्नई के एक पर्यटक की पत्थरबाजों के द्वारा हत्या की घटना को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इससे पहले राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती और पूर्व सीएम अब्दुल्ला ने भी कड़ी निंदा की थी।

कश्मीर में पत्थरबाजी के दौरान हुई पर्यटक की मौत, सीएम मुफ्ती के बाद रक्षा मंत्री ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
जम्मू कश्मीर घूमने आए चेन्नई के एक पर्यटक की पत्थरबाजों के द्वारा हत्या रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया हैं। रक्षा मंत्री ने कहा कि कश्मीर में इस तरह से पर्यटकों पर पत्थरबाजों के हमला कर उनकी हत्या करने की कड़ी से कड़ी शब्दों में निंदा होनी चाहिए।
गौरतलब है कि कल कश्मीर घूमने आए पर्यटकों पर श्रीनगर-बारामूला हाईवे पर स्थित नारबल के पास पत्थरबाजों ने हमला कर दिया था। जिसमें चेन्नई से घूमने आए एक पर्यटक की मौत हो गई थी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया था।
रक्षा मंत्री से पहले जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री ने इस हमले में मारे गए पर्यटक के परिवारवालों से मुलाकात कर कहा कि मेरा सिर शर्म से झुक गया है। यह बहुत दुखद है और दिल तोड़ने वाला है।
आपको बता दें कि कश्मीर में पत्थरबाजों के इस हमले में मारे गए पर्यटक की पहचान चेन्नई के 22 साल के आर थिरुमनी के रूप में हुई है। वहीं इस हमले में घायल हुई लड़की का नाम सबरीना बताया जा रहा है जो हिंदवाड़ा की रहने वाली है।
पर्यटकों पर हमला उस वक्त हुआ था जब पर्यटकों का एक दल श्रीनगर से लौट रहा था। रास्ते में श्रीनगर-बारामूला हाईवे पर स्थित नारबल के पास पत्थरबाजों ने उनके वाहनों पर हमला शुरु कर दिया। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई और एक अन्य को इलाज के लिए शेरे कश्मीर आयुर्विज्ञान अस्पताल में पहुंचाया गया।
बता दें कि घटना की खबर मिलते ही जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पत्थारबाजों के इस हमलें में मारे गए पर्यटक के परिवारवालों से मिलने देर रात पुलिस अस्पताल में पहुंची थी।
Next Story
Top