Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीरः बाबागुंड इलाके में आतंकवादियों को खदेड़ने के लिए अभियान जारी

जम्मू कश्मीर के बाबागुंड इलाके से आतंकवादियों को खदेड़ने के लिए शनिवार दूसरे दिन भी अभियान जारी रहा। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘बाबागुंड में अभियान जारी है।''''

जम्मू कश्मीरः बाबागुंड इलाके में आतंकवादियों को खदेड़ने के लिए अभियान जारी

जम्मू कश्मीर के बाबागुंड इलाके से आतंकवादियों को खदेड़ने के लिए शनिवार दूसरे दिन भी अभियान जारी रहा। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘बाबागुंड में अभियान जारी है।' उत्तर कश्मीर के इस इलाके में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार सुबह एक तलाश अभियान शुरू किया था। उन्हें वहां आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को भाग निकलने से रोकने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है। शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों की आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हो गई। दिन में यह रूक - रूक कर चलती रही। आतंकवादियों की अंधाधुंध गोलीबारी में नौ सुरक्षा कर्मी घायल हो गए।
पुलिस के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि बाद में चार सुरक्षाकर्मियों की मृत्यु हो गई। उनमें दो पुलिसकर्मी और सीआरपीएफ के दो कर्मी थे।
हालांकि, रक्षा अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि इस अभियान में थल सेना के दो जवान भी शहीद हुए हैं। नौजवानों के एक समूह और कानून प्रवर्तन एजेंसियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ स्थल के पास झड़पें हुई जिनमें कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए। वसीम अहमद मीर नाम के एक युवक को गंभीर चोटें आई थी। उसे एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Next Story
Top