Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाशिवरात्रि के दिन हमले की साजिश, बडगाम पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के आतंकी को किया गिरफ्तार

महाशिवरात्रि के दिन बडगाम पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को शक है कि त्योहार के दिन बडगाम को दहलाना चाहता था। इससे पहले जनवरी में भी पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था।

बडगाम पुलिस ने किया जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार, शिवरात्रि के दिन हमले की साजिश का है शकबडगाम पुलिस ने किया जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार, शिवरात्रि के दिन हमले की साजिश का है शक

महाशिवरात्रि के दिन बडगाम पुलिस ने बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश को नाकाम कर दिया है। महाशिवरात्रि पर शहर को दहलाने का मंसूबा लेकर घुसे जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकवादी महाशिवरात्रि के दिन हमले को अंजाम देने की कोशिश में था। बडगाम पुलिस को उसके कब्जे से आपराधिक सामग्री बरामद की गई है। बडगाम पुलिस आगे की जानकारी के लिए छानबीन कर रही है।

क्या है मामला

बता दें कि खुफिया एजेंसियों को 21 फरवरी महाशिवरात्रि के दिन पर जैश-ए-मोहम्मद के द्वारा हमले किए जाने की बात पता लगी थी। जिसके बाद सभी पुलिस स्टेशनों को भी अलर्ट कर दिया गया था। यहां तक कि इस जानकारी के बाद सभी पुलिस अधिकारियों की छुट्टियां भी रद्द कर दी गई थी।

साधू के वेश में थी हमले की साजिश

मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने शिवरात्रि के दिन साधू के वेश में हमला करने का प्लान बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने सख्त पहरा करते हुए आतंकवादी को पकड़ा है। उसके पास कई अवैध हथियार जब्द किए गए हैं।

जनवरी में भी आतंकवादियों को किया गया था गिरफ्तार

जनवरी में भी पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था। उनका गणतंत्र दिवस के दिन हमले का प्लान था। उन आतंकवादियों में एजाज अहमद शेख, उमर हमीद शेख, इमतीयाज अहमद चिकला, साहिल फारूकी गोजरी और नसीर अहमद मीर शामिल थे।

Next Story
Top