Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: BSF के सहायक कमांडेंट ने की आत्महत्या, मामले की जांच जारी

जैसे की गोली की आवाज सुनाई दी, तभी तत्काल उनके साथी उनकी तरफ दौड़े। तो देखा बी बी यादव खून से लथपथ पड़े थे। अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि सहायक कमांडेंट बी बी यादव ने ऐसा कदम क्यों उठाया है।

सीआईएसएफ के जवान ने खुद को मारी गोलीसीआईएसएफ के जवान ने खुद को मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू-कश्मीर में आज बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के सहायक कमांडेंट ने आत्महत्या कर ली। सहायक कमांडेंट का नाम बी बी यादव बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सहायक कमांडेंट बी बी यादव ने कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में बीएसएफ की करोल कृष्णा सीमा चौकी पर आत्महत्या की है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उप जिला अस्पताल हीरानगर भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमांडेंट बी बी यादव करोल कृष्णा सीमा पोस्ट पर तैनात थे और वह बीएसएफ की 19वीं बटालियन के जवान थे। जवान ने आज सुबह करीब नौ बजे अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

जैसे की गोली की आवाज सुनाई दी, तभी तत्काल उनके साथी उनकी तरफ दौड़े। तो देखा बी बी यादव खून से लथपथ पड़े थे। अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि सहायक कमांडेंट बी बी यादव ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Top