Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हमने हमेशा युद्धविराम की पवित्रता बनाए रखी, पाक करता है सीजफायर का उल्लंघन: ADG कमल नाथ चौबे

पाकिस्तान की तरफ से किए गए आज सीजफायर उल्लंघन से बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए और तीन जवान घायल हो गए।

हमने हमेशा युद्धविराम की पवित्रता बनाए रखी, पाक करता है सीजफायर का उल्लंघन: ADG कमल नाथ चौबे

रमजान के पाक महीने में पाकिस्तान आपनी ना 'पाक' हरकत से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की तरफ से किए गए आज सीजफायर उल्लंघन से बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए और तीन जवान घायल हो गए।

इस हमले पर जम्मू-कश्मीर में बीएसएफ के एडीजी कमल नाथ चौबे का बयान आया है। एडीजी कमल नाथ चौबे ने कहा कि युद्धविराम हमेशा द्विपक्षीय निर्णय होता है।

उन्होंने कहा कि हमने हमेशा युद्धविराम की पवित्रता को बनाए रखा है लेकिन पाकिस्तान ने इसका उल्लंघन किया है। एडीजी कमल नाथ चौबे आगे कहा कि सीमा पर युद्धविराम हो या नहीं हो हम हमेशा तैयार रहते हैं, उन्होंने कहा कि सीमा की रक्षा के लिए हर आवश्यक उपकरण बनाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने भारत के कार्यकारी डिप्टी हाई कमीशन पर नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत द्वारा युद्धविराम के उल्लंघन का आरोप लगाया है।

जानकारी के लिए अपको बता दें कि पाकिस्तान की ओर से सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। जिसकी वजह से सीमा से सटे गांवों में दहशत का मौहल है।

पाकिस्तान सेना, भारतीय सेना की चौकियों और भारतीय गांवों पर निशाना बना कर हमले कर रही है। पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब भारतीय सेना उसी की भाषा में दे रही है।

Next Story
Top