Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी, कहा- लक्ष्मण रेखा में रहकर करें काम

बीजेपी विधायक लाल सिंह चौधरी ने जम्मू के बिगड़ते हालात और कश्मीर को लेकर पत्रकारों द्वारा गैर जिम्मेदाराना तरीके से अपने काम को अंजाम देने के चलते कश्मीर की छवि को नुकसना पुहंचाने का आरोप लगाया है।

J&K: बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी, कहा- लक्ष्मण रेखा में रहकर करें काम

जम्मू-कश्मीर से बीजेपी के विधायक ने अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल बीजेपी विधायक लाल सिंह चौधरी ने जम्मू बिगड़ते हालात और घाटी को लेकर गैरजिम्मेदाराना तरीके से अपने काम को अंजाम देने के चलते घाटी की छवि को नुकसना पुहंचाने का आरोप लगाया है।

बीजेपी विधायक लाल सिंह ने कहा कि कश्मीर के पत्रकारों ने यहां पर गलत माहौल को इजात किया हैं। यही नहीं लाल सिंह ने कश्मीर में पत्रकारों को नसीहत देते हुए कहा कि यहां के सभी पत्रकारों को एक लक्षमण रेखा के भीतर रहकर काम करना चाहिए। जिससे के कश्मीर में आपसी भाईचारे को कायम रखा जा सके।

आपको बता दे कि लाल सिंह जम्मू-कश्मीर सरकार में पीडीपी-बीजेपी गठबंधन सरकार में मंत्री रह चुके है। बता दे कि लाल सिंह पहले भी कठुआ गैंग रेप मामले में विवादित बयान के चलते चर्चा में रह चुके है।

वहीं दूसरी तरफ लाल सिंह चौधरी के बयान बैठे-बिठाए कश्मीर में अन्य राजनीतिक दलों को बीजेपी को घेरने का मौका दे दिया है। गौरतलब है कि इसी महीने कश्मीर के वरिष्ठ पत्रकार और संपादक शुजात बुखारी की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Next Story
Top