Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K : डिविजनल कमिश्नर की लोगों से अपील, अफवाहों पर न करें विश्वास, महबूबा मुफ्ती ने उठाया सवाल

कश्मीर के डिविजनल कमिश्नर बसीर अहमद खान ने लोगों से किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने की अपील की है। बसीर अहमद खान ने कहा है कि जिले के किसी भी स्कूल को बंद करने के का कोई भी आदेश नहीं दिया गया है।

J&K : डिविजनल कमिश्नर की लोगों से अपील, अफवाहों पर न करें विश्वास, महबूबा मुफ्ती ने उठाया सवाल

कश्मीर के डिविजनल कमिश्नर बसीर अहमद खान ने लोगों से किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने की अपील की है। बसीर अहमद खान ने कहा है कि जिले के किसी भी स्कूल को बंद करने के का कोई भी आदेश नहीं दिया गया है। मैं लोगों से किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील करता हूं। लोगों को विश्वसनीय जानकारी के लिए अपने संबंधित डिप्टी कमिश्नरों से संपर्क करना चाहिए।

वहीं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि अमरनाथ यात्रियों को घाटी छोड़ने की एडवाइजरी के बाद स्थानीय लोगों में उहापोह की स्थिति बन गई है। श्रीनगर की सड़कों पर पूरी अव्यवस्था फैल गई है।

लोग एटीएम, पेट्रोल पंपों अन्य जरूरी सामान लेने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं। क्या भारत सरकार को सिर्फ यात्रियों की सुरक्षा चिंता है जबकि कश्मीरियों को उनके हाल पर छोड़ दिया गया है?

बता दें कि आज जम्मू-कश्मीर प्रशासन की तरफ से आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए अमरनाथ यात्रियों को घाटी छोड़ने की सलाह दी गई है। प्रशासन की ओर से कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए यह एडवाइजरी जारी की गई है।

बताते चले कि सुरक्षाबलों के अमरनाथ यात्रा के रास्ते पर आतंकियों के एक ठिकाने से सर्च ऑपरेशन के दौरान एक स्नाइपर राइफल एम-24, दूरबीन औऱ आईईडी बरामद किया है इसके बाद राज्य प्रशासन ने सुरक्षा एडवाइजरी जारी की है। जिसमें अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को घाटी छोड़ने के लिए कहा गया है।

Next Story
Top