Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बांदीपुरा: घाटी में ''ऑपरेशन ऑल आउट'' जारी, पाक आतंकी के भतीजे समेत 6 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में बांदीपुरा के हाजिन में आतंकी जकी-उर-रहमान लखवी के भतीजा समेत 6 आतंकी मारे गए हैं।

बांदीपुरा: घाटी में

जम्मू-कश्मीर में बांदीपुरा के हाजिन में आतंकी जकी-उर-रहमान लखवी के भतीजा समेत 6 आतंकी मारे गए हैं। इस मुठभेड़ में एक कमांडो शहीद और दो सुरक्षाबल के जवान जख्मी हो गए हैं।

पाक के 6 आतंकी ढेर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई आतंकी हमले के आरोपी जकीरउर रहमान लखवी के भांजे समेत 6 आतंकियों को मुठभेड़ के दौरान सेना ने ढेर कर दिया। शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के हैं। सभी पाकिस्तानी आतंकी बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गर्व है कि दुनिया के पास मोदी जैसे कद के नेता हैं: सीतारमण

अधिकारी का बयान

वहीं इस मुठभेड़ के बाद एक पुलिस ऑफिसर ने कहा कि क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने जिले के हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया।

इस तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपेमारी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें 6 आतंकी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि मारे गए सभी 6 आतंकवादी पाकिस्तानी से ताल्लुक रखते हैं।

वहीं दूसरी तरफ वैद ने ट्वीट कर लिखा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक का नाम ओवैद है, जो जाकिर रहमान माकी का बेटा और जकी उर रहमान लखवी का भतीजा था। ये ऑपरेशन ऑल आउट के तहत ये आतंकी मारे गए हैं।

यह भी पढ़ें- पाक डिफेंस मिनिस्ट्री का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, फेक इमेज की थी पोस्ट

ऑपरेशन में मारे गए आतंकी

इस ऑपरेशन में घाटी में 170 से ज्यादा आतंकियों का खात्मा किया जा चुका हैं। हिजबुल मुजाहिद्दीन के 43 आतंकवादी, लश्कर-ए-तैयबा के 57 और जैश-ए-मोहम्मद के 15 आतंकवादी ढेर किए जा चुके हैं। इन सभी का ताल्लुक पाकिस्तान से है।

Next Story
Top