Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेजर गोगोई मामले में आया नया मोड़, लड़की ने कहा- अपनी मर्जी से गोगोई से मिलने गई थी, फेसबुक पर हुई थी जान पहचान

मेजर लीतुल गोगोई मामले में लड़की ने मजिस्ट्रेट से सामने दावा किया कि वह अपनी मर्जी से मेजर गोगोई से मिलने होटल गई थी। यही नहीं लड़की ने मजिस्ट्रेट से सामने इस बाता का भी खुलासा किया कि वह पहले से मेजर गोगोई को जानती है।

मेजर गोगोई मामले में आया नया मोड़, लड़की ने कहा- अपनी मर्जी से गोगोई से मिलने गई थी, फेसबुक पर हुई थी जान पहचान
मेजर लीतुल गोगोई मामले में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल लड़की ने मजिस्ट्रेट से सामने इस बात के लिए हामी भरी है कि वह अपनी मर्जी से मेजर गोगोई से मिलने होटल गई थी। यही नहीं लड़की ने मजिस्ट्रेट से सामने इस बाता का भी खुलासा किया कि वह पहले से मेजर गोगोई को जानती है।
इसके साथी ही वह मेजर गोगोई के फेसबुक दोस्त भी है। लड़की ने कहा कि उसे सेना के अधिकारियों से मिलना पसंद है और वह पहले भी मेजर गोगोई से मुलाकात कर चुकी है। सूत्रों कि माने तो कथित लड़की फेसबुक के जरिए मेजर गोगोई के संपर्क में आई थी।
लड़की ने दावा किया कि उसने पहली बार मेजर गोगोई को आदिल अदनाम नाम से फेसबुक पर संपर्क किया था। जिसके बाद दोनों दोस्त बन गए। यही नहीं लड़की का दावा है कि वह मेजर गोगोई के दोस्त समीर अहमद को भी जानती है। आपको बता दे कि समीर अहमद वही सख्स है जो 23 मई को मेजर गोगोई के साथ कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
मेजर लीतुल गोगोई मामले में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने बड़े ही सख्त लहजे में कहा कि अगर कथित मामले में मेजर गोगोई दोषी पाएं जाते है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी। जनरल रावत ने आगे कहा कि दोषी पाएं जाने पर मैं मेजर गोगोई को ऐसी सजा दूंगा कि वह सेना के लिए एक मिसाल होगी।
सेना प्रमुख ने मेजर गोगोई के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्कवायरी के आदेश दे दिए हैं। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि अगर सेना को कोई भी जवान जाहे वह किसी भी अहौदे पर काबिज क्यों ना हों अगर कोई गलत हरकत करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।
आपको बता दे कि मेजर गोगोई उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने कश्मीर में एक पत्थरबाज को सेना की जीप के आगे बोनट से बांधकर बडगाम में घुमाया था।

जाने क्या है पूरा मामला

जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजों से जवानों को बचाने वाले मेजर लीतुल गोगोई अब खुद फंस गए हैं। दरअसल बीते 23 मई को मेजर लीतुल गोगोई को एक होटल से एक कश्मीरी नाबालिग लड़की के साथ हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा एक और व्यक्ति को पुलिस पकड़ा है।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने छापा मारकर ग्रैंड ममता होटल से कॉल आने के बाद आर्मी ऑफिसर, नाबालिग और एक अन्य को पकड़ा था। जिसके बाद उन तीनों से पूछताछ की गई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। कश्मीर के आईजी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे। दूसरी तरफ सेना ने साफ कहा था कि वो इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं करेगी।
इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मेजर से होटल स्टाफ ने कहा कि वह लड़की के साथ होटल के कमरे में नहीं जा सकती है। जिसके बाद होटस स्टाफ से तू तू मैं मैं हो गई और फिर पुलिस को बुला लिया गया। कॉल मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
Next Story
Top