Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

J&K: अनंतनाग आतंकी हमला में CRPF के पांच जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए जबकि राज्य पुलिस के एक इंस्पेक्टर सहित कई जवान घायल हो गए।

J&K: अनंतनाग आतंकी हमला में CRPF के पांच जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए जबकि राज्य पुलिस के एक इंस्पेक्टर सहित कई जवान घायल हो गए। वहीं सेना के जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकी को ढेर कर दिया है।

अधिकारियों ने बताया कि कम से कम दो आतंकवादियों ने अनंतनाग के व्यस्त केपी रोड पर सीआरपीएफ के गश्ती दल पर स्वचालित राइफलों से गोलीबारी की और हथगोले फेंके। उन्होंने बताया कि हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए जबकि कई जवान घायल हो गए।

हमले में घायल सभी जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकी हमले में अनंतनाग एसएचओ इरशाद भी घायल हुए हैं इरशाद की हालत को बेहद नाजुक है जिसके चलते डॉक्टरों ने उन्हें श्रीनगर अस्पताल को रेफर कर दिया गया है। इस आतंकी हमले में एक महिला के भी घायल होने की खबर सामने आई है। जबकि इस गोलीबारी में जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले पुंछ में पाकिस्तान ने सोमवार को सीजफायर का उल्लंघन किया थी। जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था और एक जवान घायल हुआ था। पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी सेना के जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Loading...
Share it
Top