Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर: अनंतनाग में 3 आतंकियों के मारे जाने के बाद स्कूल-कॉलेज बंद, इंटरनेट सेवा पर भी लगी रोक

कश्मीर पुलिस ने कहा कि श्रीनगर में भी रोक लगा दी गई है और हाई इंटरनेट सेवा को भी डाउन कर दिया गया है।

कश्मीर: अनंतनाग में 3 आतंकियों के मारे जाने के बाद स्कूल-कॉलेज बंद, इंटरनेट सेवा पर भी लगी रोक

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ के बाद जिले से सभी स्कूल-कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस इनकाउंटर के बाद जिले में प्रदर्शन हो सकता है।

एएनआई के मुताबिक, कश्मीर पुलिस ने कहा कि श्रीनगर में भी रोक लगा दी गई है और हाई इंटरनेट सेवा को भी डाउन कर दिया गया है। 3 में से एक आतंकी श्रीनगर का रहने वाला था। जिसके बाद वहां पर प्रदर्शन होने की संभावना है। जिसके चलते प्रशासन ने सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! ये शख्स मासूमों से बलात्कर कर उतार देता था मौत के घाट, ऐसे बनाता था शिकार

पुलिस के मुताबिक, तीन आतंकी जो अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर हुए हैं, उनमे से एक अभी हाल ही में घाटी में एक पुलिस चौकी पर हुए हमले में शामिल था।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद कल देर रात अनंतनाग जिले के हकुरा इलाके में एक आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया गया था। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ भोर से पहले हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।

ये भी पढ़ें- मल्लिकार्जुन खड़गे को धमकी भरे फोन कॉल्स, दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मारे गए दो आतंकियों की पहचान श्रीनगर के रहने वाले ईसा फजली और अनंतनाग के कोकेरनाग के रहने वाले सैयद ओवैस के रूप में की गई। तीसरे आतंकी की पहचान की जा रही है।

Next Story
Top