Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

कश्मीर: अनंतनाग में 3 आतंकियों के मारे जाने के बाद स्कूल-कॉलेज बंद, इंटरनेट सेवा पर भी लगी रोक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 12:00PM IST
कश्मीर: अनंतनाग में 3 आतंकियों के मारे जाने के बाद स्कूल-कॉलेज बंद, इंटरनेट सेवा पर भी लगी रोक

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ के बाद जिले से सभी स्कूल-कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस इनकाउंटर के बाद जिले में प्रदर्शन हो सकता है। 

एएनआई के मुताबिक, कश्मीर पुलिस ने कहा कि श्रीनगर में भी रोक लगा दी गई है और हाई इंटरनेट सेवा को भी डाउन कर दिया गया है। 3 में से एक आतंकी श्रीनगर का रहने वाला था। जिसके बाद वहां पर प्रदर्शन होने की संभावना है। जिसके चलते प्रशासन ने सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! ये शख्स मासूमों से बलात्कर कर उतार देता था मौत के घाट, ऐसे बनाता था शिकार

पुलिस के मुताबिक, तीन आतंकी जो अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर हुए हैं, उनमे से एक अभी हाल ही में घाटी में एक पुलिस चौकी पर हुए हमले में शामिल था। 

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद कल देर रात अनंतनाग जिले के हकुरा इलाके में एक आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया गया था। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ भोर से पहले हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।

ये भी पढ़ें- मल्लिकार्जुन खड़गे को धमकी भरे फोन कॉल्स, दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मारे गए दो आतंकियों की पहचान श्रीनगर के रहने वाले ईसा फजली और अनंतनाग के कोकेरनाग के रहने वाले सैयद ओवैस के रूप में की गई। तीसरे आतंकी की पहचान की जा रही है। 

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
anantnag encounter schools colleges shut down with internet service

-Tags:#Jammu Kashmir#Anantnag#Terror#Army
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo