Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में IED ब्लास्ट, सेना के नौ जवान घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने आज पुलवामा में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आईईडी ब्लास्ट किया है और आर्मी के 44 राष्ट्रीय राइफल्स को निशाना बनाने की भी कोशिश की है।

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में IED ब्लास्ट, सेना के नौ जवान घायलPulwama Terrorist Attack

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने आज पुलवामा में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आईईडी ब्लास्ट किया है और आर्मी के 44 राष्ट्रीय राइफल्स को निशाना बनाने की भी कोशिश की है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुातबिक आतकियों ने यह हमला तब किया था जब अरिहल गांव में अरिहल-लस्सीपुरा रोड से सुरक्षाबलों का काफिला गुजर रहा था।

इस हमले में सेना के नौ जवान घायल हो गए हैं जिसमें तीन की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। सभी घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमला इतना जोरदार था कि सुरक्षाबलों के वाहन के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के इस जिले में अरिहाल-लस्सीपोरा सड़क पर आतंकवादियों ने ईदगाह अरिहाल के पास 44 राष्ट्रीय रायफल्स की एक गाड़ी, बुलेट और बारूदी सुरंग प्रूफ वाहन को निशाना बनाया। हमले में कई जवानों के घायल होने की खबर है। सेना ने इलाके को घेर लिया और हवा में गोलियां चलाईं। यह जगह, 14 फरवरी को हुये हमले वाली जगह से 27 किलोमीटर की दूरी पर है।

Share it
Top