Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: किश्तवाड़ में जवानों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया

पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टुकड़ियों को इलाके में एक गुप्त स्थान पर तैनात किया गया था।

J&K: किश्तवाड़ में जवानों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिरायासेना ने दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के दचान इलाके में आज सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुढभेड़ हो गई। जिसमें सेना के जवानों ने दो आंतकियों को मार गिराया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबित, जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि सेना के जवानों ने आज किश्तवाड़ के दचान इलाके में मुठभेड़ में 2 आतंकियों का मार गिराया है।

पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टुकड़ियों को इलाके में एक गुप्त स्थान पर तैनात किया गया था। जहां पर आतंकियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई। मारे गए आतंकियों के पास से 2 हथियार बरामद किए गए हैं।

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को दिया मुंहतोड़ जवाब

बता दें कि आज आधिकारियों ने बताया, जम्मू- कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर रिहायशी इलाकों और अग्रिम चौकियों पर आज पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग की है। पाकिस्तानी सेना की फायरिंग का भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तानी सेना लगातार एलओसी पर पिछले 13 दिनों से गोलाबारी और फायरिंग की है। अधिकारियों ने जानकारी दी कि गुरुवार को पाकिस्तानी सेना ने बताया कि पुंछ और राजौरी जिलों के तीन सेक्टरों में, एलओसी पर रिहायशी इलाकों और अग्रमि चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी थी।

Next Story
Top