Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: जम्मू में मिले कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध मरीज, 31 मार्च तक सभी प्राइमरी स्कूल बंद

जम्मू कश्मीर के प्रधान सचिव (योजना) रोहित कंसल ने बताया कि प्रदेश के जम्मू और सांबा जिले के सभी प्राइमरी स्कूल 31 मार्च तक तत्काल प्रभाव से बंद कर दिए गए हैं।

Coronavirus: जम्मू में मिले कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध मरीज,  31 मार्च तक सभी प्राइमरी स्कूल बंदकोरोना वायरस

जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध मरीज मिले हैं। जिनमें कोरोना वायरस के संक्रमण होनी की अधिक संभावना है। दोनों संदिग्धों को आइसोलेशन में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर है। दोनों ने डॉक्टरों की सलाह न मानते हुए अस्पताल छोड़ दिया था और बाद में उन्हें वापस लाना पड़ा। बता दें कि भारत में 31 मामले सामने आ चुके हैं।

सभी प्राइमरी स्कूल 31 मार्च तक बंद

जम्मू कश्मीर के प्रधान सचिव (योजना) रोहित कंसल ने बताया कि प्रदेश के जम्मू और सांबा जिले के सभी प्राइमरी स्कूल 31 मार्च तक तत्काल प्रभाव से बंद कर दिए गए हैं। यहां पर सभी बायोमेट्रिक उपस्थिति को 31 मार्च तक तत्काल निलंबित कर दिया गया है।

कोरोना की चपेट में एक लाख लोग

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस से तीन हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इस संक्रमण की चपेट में एक लाख से अधिक लोग हैं। वहीं, ब्रिटेन में भी कोरोना वायरस से एक मौत हो चुकी है। वहीं अमेरिका में भी इस संक्रमण से 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना से मुकाबला करने के लिए अमेरिका ने 6.3 बिलियन डॉलर का फंड जारी किया गया है। भारत में कोरोना वायरस से अब तक 31 लोग संक्रमित हो चुके हैं। भारत सरकार भी पूरी तरह से सतर्क है।

Next Story
Top