Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: बिजबेहरा के संगम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 2 आतकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है।

जम्मू-कश्मीर: अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेरजम्मू कश्मीर सुरक्षाबल

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। एनकाउंटर को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच बिजबेहरा के संगम इलाके में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयब्बा के दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में संयुक्त सुरक्षाबलों ने शनिवार तड़के सुबह 2 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के संगम शहर में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया।

बता दें कि संगम बिजबेहरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी हुई। जिन दो आतंकवादियों को गोली मारी गई, वो पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से संबद्ध थे।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दोनों की पहचान नावेद भट और आकिब यासीन भट के रूप में की गई है, जो कि कइमोह के निवासी हैं। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से एक एके-47, एक पिस्तौल, कई मैगजीन और अन्य बंदूकें और गोला बारूद बरामद किया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने इलाके में छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए देर रात एक संयुक्त सुरक्षा अभियान शुरू किया था। जिसमें सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली।

Next Story
Top