Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुलासा! सीमा पार घात लगाए बैठे हैं 150 आतंकी

ISI द्वारा आतंकियों को निर्देश दिए गए हैं कि वो घाटी में सेना कैंप और मोबाइल कम्युनिकेशन टॉवर पर हमला करें।

खुलासा! सीमा पार घात लगाए बैठे हैं 150 आतंकी
X

जम्मू कश्मीर में हिंसा और आतंकवाद थमने का नाम ही ले रहे। इसी क्रम में आज सुबह चार बजे घाटी के कुपवाड़ा में आतंकवादियों ने सेना कैंप पर हमला किया जिसमें 3 जवान शहीद हो गए और दो आतंकी भी ढेर हो गए।

उल्लेखनीय है कि बताया जा रहा है कि पीओके में बॉर्डर के करीब 150 आतंकी घाटी में घुसपैठ कर सकते हैं। आज सुबह का ये हमला इसलिए हुआ था ताकी भारतीय सेना का ध्यान सुरक्षा व्यवस्था से हटाया जा सके और घुसपैठ की साजिश को अंजाम दिया जा सके।
सूत्रों के मुताबिक ISI द्वारा आतंकियों को निर्देश दिए गए हैं कि वो घाटी में सेना कैंप और मोबाइल कम्युनिकेशन टॉवर पर हमला करें। गौरतलब है कि 28 अप्रैल को जम्मू से श्रीनगर शिफ्ट हो रहे जम्मू-कश्मीर दरबार पर आतंकी हमला होने का खतरा मंडरा रहा है और वहां अलर्ट जारी कर दिया गया है।
श्रीनगर स्थित 15वीं कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल जे एस संधू ने कहा कि, " आतंकवादियों के घुसपैठ के इस प्रयास को विफल कर दिया जाएगा।"
उन्होंने कहा कि, " नियंत्रण रेखा के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से घुसपैठ पिछले वर्ष के मुकाबले इस वर्ष कम रही है। पिछले वर्ष घुसपैठ अधिक थी। इस वर्ष अभी तक हम घुसपैठिये रोकने में सफल रहे हैं. बर्फ ने भी हमारी मदद की है। इस वर्ष अधिक बर्फबारी होने से आतंकवादियों को घुसपैठ करने में मुश्किल हो गई है. हम उन्हें रोकना जारी रखेंगे ताकि आतंकवाद नहीं बढ़ने पाए, सेना मुस्तैद है।"
उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर आजकल एके-47 लेकर 30 से अधिक आतंकियों का सेना की वर्दी में वीडियों वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो जारी करने का मकसद ये है कि आतंकी बता रहे हैं कि वो दक्षिण कश्मीर में मौजूद हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story