Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी, इंटरनेट सेवा बंद

पुलवामा जिले के कंगन इलाके में सुरक्षाबलों ने आज तीन आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में आईईडी मास्टरमाइंड वलीद भाई मारा गया है।

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी, इंटरनेट सेवा बंद
X

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है। बुधवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा जिले के कंगन इलाके में सुरक्षाबलों ने आज तीन आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में आईईडी मास्टरमाइंड वलीद भाई मारा गया है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलवामा जिले के कंगन गांव में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जैसे ही सुरक्षाबली आंतियों के नजदीक पहुंच तो आतंकियों ने खुद को घिरा देखकर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालते हुए गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस एनकाउंटर में जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। यह आतंकी जैश के बताये जा रहा हैं। सीआरपीएफ और 55 राष्ट्रीय रायफल की संयुक्त टीम आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम दिया है। एहतियातन पुलवामा में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

मंगलवार को सेना ने मार गिराए थे दो आतंकी

बता दें कि इससे पहले पुलवामा जिले के ही त्राल इलाक में सुरक्षाबलों ने बीते मंगलवार को मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों को अवंतीपोरा के साईमोह गांव में आतंकियों के छिपे होने सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। जवानों ने आतंकियों से हथियार डालने को कहा था लेकिन उनपर गोलीबारी कर दी।

Next Story