Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षाबलों ने त्राल में एक आतंकी को मार गिराया, सेना का ऑपरेशन जारी

पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है।

J&K: सुरक्षाबलों ने त्राल में एक आतंकी को मार गिराया, सेना का ऑपरेशन जारी
X

जम्मू-कश्मीर में अवंतीपोरा के त्राल के सिमोह इलाके में शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है। आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी जारी है।

सुरक्षाबलों ने कल मार गिराए 13 आतंकी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले बीते सोमवार को जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में एक बड़ी कामयाबी सुरक्षाबलों को मिली है। जहां सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 13 आतंकवादियों को मार गिराया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के मेंढर जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों ने एलओसी पर घुसपैठ कर रहे 13 आतंकवादियों को मार गया। वहीं सोमवार को ही दूसरी तरह बांदीपोरा सेक्टर में आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पूरे इलाके में सेना की तरफ से सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।

पाकिस्तानी सेना ने नापाक हरकतों को अंजाम दिया

बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने बीते शनिवार सुबह से रविवार सुबह तक सेना की चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर फायरिंग की थी। कीरनी से बालाकोट तक 100 किमी से अधिक लंबी नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना ने नापाक हरकतों को अंजाम दिया है।

इससे मेंढर सेक्टर में एक गांव और आधा दर्जन जानवर घायल हो गए। गोलाबारी में कई मकान भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। इंडियन आर्मी की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। उसकी कई चौकियां तबाह हो गई हैं।

Next Story