Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, दो जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई। इसमें दो आतंकी को मार गिराया।

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, दो जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद
X

जम्मू- कश्मीर के कुलगाम सेक्टर के मंजगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई। इस दौरान सुरक्षा जवानों ने दो आतंकी को मार गिराया। कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने इस बात की जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि अभी तक दो आतंकी को मार (Terrorist Killed) गिराया है। जिस इलाके में आतंकवादी की छिपे होने की सूचना मिली थी, उस इलाके को पूरी तरह से सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। अभी भी तलाशी अभियान जारी है।

इस मुठभेड़ के बाद कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा (Internet Service) को बंद कर दिया गया है। आइजी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस को कुलगाम के मंजगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

Also Read-Coronavirus : केजरीवाल सरकार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा संक्रमण के मामले बढ़ने के दौरान मौत के आंकड़े को कम रखना होगा

इसके बाद 34 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और कुलगाम पुलिस की एक सयुंक्त टीम इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। जहां दोनों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकी को मार गिराया।

सूत्रों के अनुसार, पुलवामा के रोहमू इलाके में भी सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। जहां सुरक्षाबलों ने रहमू के फ्रेस्टपुरा में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ कर दिया। साथ ही ठिकाने से डेटोनेटर और अन्य विस्फोटक बरामद हुए है।

इसी बीच लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों और पुलिस में झड़प हो गई। इस दौरान दो लोग घायल हो गए।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story